Tom and Jerry Upcoming Movie Review

Tom-and-Jerry-Upcoming-movie-review

Introduction

Tom and Jerry फिल्म को यूनाइटेड स्टेट में वार्नर ब्रोस पिक्चर्स ने अगले साल 05 मार्च 2021 को सिनेमा घरो में रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है और हो सकता है इस फिल्म की तारीख को और आगे बड़ा दिया जायेगा इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं पता है और इस बात की भी पुष्टि कर दी गई है के वार्नर ब्रोस इस फिल्म को भारत में हिंदी में रिलीज़ करेगा। इस फिल्म को आप अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हो क्योंकि इसमें कोई भी अश्लील दृश्य नहीं होगा क्योंकि ये फिल्म पूरी तरह से परिवार के साथ देखनी वाली फिल्म है। Tom and Jerry फिल्म के निर्देशक है टीम स्टोरी और फिल्म के निर्माता है क्रिस डेफरिया। इस फिल्म में मुख्य नायक हैं क्लोइ ग्रेस मोरेट्ज़, माइकल पेना, रॉब डेलने, कोलिन जोस्ट और केन जेओंग।

Story

Tom and Jerry एक अमेरिकन लाइव एक्शन, कॉमेडी और कंप्यूटर एनिमेटेड फिल्म है। इस फिल्म को पहले दिसंबर 2020 में रिलीज़ करना था लेकिन कोवीड 19 सर्वव्यापी महामारी की वजह से इसकी तारीख को बड़ा कर 2021 में कर दी गई है। 2005 में आई फिल्म दी कराटे गॉर्ड के 16 साल बाद Tom and Jerry किरदारों को पेश करने वाली ये नाटकीय रूप में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में Tom and Jerry क्या कुछ नया करने वाले हैं इसके बारे में जानने के लिए आपको इस फिल्म की समीक्षा पूरी पड़नी होगी।

Review

Tom and Jerry फिल्म की कहानी के शुरू में टॉम एंड जेरी एक घर में रहते होते है जिनको उस घर में से मकान मालिक द्वारा बाहर निकाल दिया जाता है क्यों के वो दोनों हमेशा आपस में लड़ते ज़गड़ते रहते है और मकान मालिक उन दोनों से बहुत परेशान हो जाता है। घर से निकाले जाने के बाद Tom and Jerry अपने अपने रास्ते जाने का फैसला करते हैं और वो दोनों अलग अलग हो जाते हैं। थोड़ा आगे जा के पता चलता है के जेरी ने न्यू यॉर्क (अमेरिका का एक शहर) के एक बहुत बड़े RG होटल में अपना एक छोटा सा घर बना लिया है और जेरी उसके अंदर ही रह रहा है। जब जेरी होटल में तबाही मचाने लगता है और रसोई घर में घुस के खाना खाने लगता है और खाना ख़राब करने लगता है तोह होटल के मैनेजर जिसका अभिनय निभाया है माइकल पेना ने जिसको आप ने ऐंट मैन फिल्म में देखा होगा वो वहां पर नियुक्त करते हैं क्लोइ ग्रेस को मैनेजर की तोर पर और क्लोइ का काम होता है जेरी को होटल से बाहर निकालना।

जब क्लोइ जेरी को होटल से बाहर निकालने में ना कामयाब रहती है तोह क्लोइ के दिमाग में टॉम के बारे में ख़याल आता है और वो वहां पर टॉम को ढूंड कर लाती है और अब टॉम का काम ये है के वो जेरी को ढूंड के होटल से बाहर निकाले। इसके लिए क्लोइ का मैनेजर पहले नहीं मानता लेकिन क्लोइ अपने मैनेजर को किसी तरह से मना लेती है के टॉम एक बिल्ली है और जेरी एक चूहा है तोह आराम से दोनों का रिश्ता हमारे सामने आ जायेगा और जो टॉम है वो जेरी को होटल में से बाहर निकालने में जरूर कामयाब होगा। लेकिन जैसा के हम सब ये जानते है के टॉम जितनी मर्ज़ी कोशिश करले लेकिन वो जेरी को होटल में से बाहर नहीं निकाल पायेगा।

यहाँ पर जेरी अभ रह रहा है और ट्रेलर के हिसाब से जेरी की बहुत ही अच्छी जिंदगी बीत रही है उस होटल में लेकिन उसके बाद क्लोइ जब टॉम को काम के लिए रखती है तोह वो टॉम समझ जाता है के उसको जेरी को पकड़ना है और अपना काम पूरा करना है। इसके इलावा हमें काफी भाग दौड़ दिखाई जाती है Tom and Jerry के विच में जिसमे काफी गजब की पुराणी एनीमेशन बातें हमारे सामने लाई जाती है जैसे के ट्रेलर में टॉम वहां पर पियानो बजा रहा है और जेरी उसके हाथ पे एक बड़ी सी गेंद फेक देता है और ये सारे दृशय काफी मजाकिया है और भी बहुत से मजाकिया दृशय इसके ट्रेलर में हमें दिखाए गए हैं। इस फिल्म में एक और चरित्र है केन जेओंग का जो बहुत ही मजाकिया अभिनेता है और इस फिल्म में वो मेन शेफ का अभिनय निभा रहे है। केन जेओंग नहीं चाहते के जो जेरी है वो उसके रसोई घर में घुसे और इनकी चीज़ को खाये या उनके खाने को बर्बाद करे इस लिए वो जेरी को होटल से बाहर निकलवाना चाहता है। इस फिल्म में हमें एक काफी बड़ी भारतीय शादी दिखाई जायेगी जिसमे हो सकता है प्रियंका चोपड़ा हो इसके बारे में मुझे पक्का नहीं पता है लेकिन इसके बारे अफवाह तो जरूर है के प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में शायद विलन का अभिनय निभा रही है और ये शादी वाले भी नहीं चाहते के जेरी उनकी शादी को बर्बाद करे इस लिए वो भी जेरी को होटल से बाहर निकलवाना चाहते हैं।

Tom-and-Jerry-Upcoming-movie-review-1

और इस फिल्म के ट्रेलर में आपने गौर किया होगा तोह इसमें सारे के सारे जो जानवर है वो भी हमें एनिमेटेड दिखाए गए है बिलकुल Tom and Jerry की तरह जो के इस फिल्म को बहुत ही अलग बनाते है और ये सब डिजाइन फिल्म में बहुत अच्छे लग रहे हैं और शायद ये डिजाइन लोगो को पसंद भी आये। यहाँ तक मेरे ख़याल से जो इन्होने इस फिल्म की एनीमेशन की पसंद रखी है ये बहुत ही अच्छी है और ये थी आने वाली Tom and Jerry फिल्म के ट्रेलर की समीक्षा। आपको मेरी ये समीक्षा कैसी लगी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हो और अगर आप ने Tom and Jerry फिल्म के ट्रेलर को देखा है तोह आपको इसमें क्या अच्छा लगा है और क्या अच्छा नहीं लगा है वो भी आप मुझे कमेंट में बता सकते हो।

2 thoughts on “Tom and Jerry Upcoming Movie Review”

Leave a Reply

%d bloggers like this: