Spider Man 3 Home Sick Movie Trailer Review in Hindi

Spider-Man-3-Home-Sick-Movie-Trailer-Review-in-Hindi

Introduction

Spider Man 3 Home Sick फिल्म को Sony Pictures Entertainment और Marvel Studios पर 17 दिसंबर 2021 को प्रकाशित किया जाना है। Spider Man 3 Home Sick फिल्म के निर्देशक है Jon Watts और फिल्म के निर्माता है Kevin Feige और Amy Pascal. Spider Man 3 Home Sick फिल्म में मुख्य नायक Tom Holland, Zendaya, Benedict Cumberbatch, Jamie Foxx, Marisa Tomei और Tony Revolori है।

Story

Spider Man 3 Home Sick फिल्म एक अमेरिकन एक्शन, एडवेंचर और एक कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है Spider Man 3 Home Sick फिल्म की कहानी शुरू होती है वहीं से यहाँ से Spider Man Far From Home फिल्म ख़तम हुई थी। इससे ज्यादा फिल्म के बारे में कुछ प्रकाशित नहीं किया है फिल्म निर्माण द्वारा।

Review

Spider Man 3 Home Sick फिल्म की कहानी कुछी दिन पहले हॉलीवुड के एक पतरकार द्वारा पुष्टि की गई है के हम जैमी फोक्सस के चरित्र इलेक्ट्रा को Spider Man 3 Home Sick फिल्म में देखने वालें है। पहले इस को एक अफवाह के रूप में देखा गया था लेकिन अभ ये अफवाह अफवाह नहीं रही क्योंके इस फिल्म में इलेक्ट्रा का अभिनय निभा रहे जैमी फोक्सस ने हमें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेकर ट्विटर अकाउंट तक आ के ये खबर दी है के वो इस बार फिर से इलेक्ट्रा का अभिनय निभाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। यही अकेला पुष्टीकरण नहीं किया है बल्कि जैमी फोक्सस ने फिल्म से लेकर और बहुत सारी जानकारी अपने फैंस के साथ साँझा की है और ये सभ सुंन कर फैंस पूरी तरह से Spider Man 3 Home Sick फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है, ख़ास कर के जैमी के इलेक्ट्रा वालें रूप का। जैमी के द्वारा फिल्म में नीले रंग का दिखने वाला और कॉमिक की किताब से मिलता जुलता उनका चरित्र बनाया गया है।

हाँ हमें वही इलेक्ट्रा पिले रंग में दिखेगा जैसे कॉमिक की किताब में था पर हाँ शरत ये होनी चाहिए के कॉमिक की किताब के चरित्र से प्रेरित हो के Spider Man 3 Home Sick फिल्म में लाया जा रहा है। तोह इसके पहनावे में फरक होना चाहिए, ख़ास कर के उसके हैलमेट और मास्क को लेकर जो कॉमिक की किताब में तोह अच्छा दिखाई दे रहा है लेकिन फिल्म में ये वाली चीज़ बिलकुल भी नहीं चलने वाली और निश्चित रूप से ये बदलाब तोह होगा ही। एक अच्छी बात ये भी है के फिल्म में हमें इलेक्ट्रा के चरित्र के दो रूप देखने को मिलेंगे जिसको फैंस स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे। पिछली बार सोनी पिक्चर्स को पता नहीं क्या हुआ था जो उन्होंने जैमी को लेने के बाद भी इलेक्ट्रा के चरित्र को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया था। लेकिन अभी ये सब चीज़ MCO के अंतर्गत में आती हैं जो सोनी पिक्चर्स को पूरी तरह से गाइड करेगा के आगे फिल्म में उसको क्या करना है। Spider Man 3 Home Sick फिल्म की शुरुआत ही बहुत जबरदस्त तरीके से हुई है जिसमे Spider Man Far From Home की तोह आप बात ही छोड़ दो जो Spider Man की पूरी की पूरी फिल्मों की यूनिवर्स में सैम रैमी की Spider Man 2 फिल्म के बाद बनाई गई एक अच्छी Spider Man फिल्म है। मेरे ख़याल से इसी श्रेणी ने इसे कंटिन्यू Spider Man 3 Home Sick फिल्म में किया जायेगा।

अब फिर से बात करतें है इलेक्ट्रो के चरित्र के बारे में जिसे लेकर अब थ्योरी भी निकलने लगी है Spider Man 2 के आखिर में जब इलेक्ट्रो मरा था काफी बुरी तरीके से तोह हो सकता है के वो मरा न हो बल्कि इलेक्ट्रो वहां से सीधे किसी और आयाम में चला गया हो जानी के Spider Man की यूनिवर्स में। पर अगर देखा जाये तोह हो सकता है MCO को लेकर तैयारी बिलकुल अलग तरीके से करि जा रही है क्यों के जैमी फोक्सस एक काफी प्रतिभावान अभिनेता है और उनका अच्छा ख़ासा नाम भी है हॉलीवुड में और अगर वो इस अभिनय के लिए मानते है तोह सच में इसमें कोई न कोई बात तोह जरूर होगी। अगर भ्रम की भात करे तोह जैमी फोक्सस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे बड़ा भ्रम डाल रखा है वो इलेक्ट्रो के सूट को लेकर नहीं बल्कि उनके इंस्टाग्राम के स्वाइप फोटो को लेकर है, जिस स्वाइप करतें हुए हमें काफी जबरदस्त चीज़ देखने को मिलती है जो के हमें साफ़ संकेत देती है स्पाइडर फिल्म के भूत का। जाने के ये चीज़ जैमी फोक्सस के मुताबिक इस फिल्म में दिखाई जा रही है तोह हमें Spider Man फिल्म में तीन Spider Man देखने को मिल सकतें हैं या फिर दो। यां फिर ऐसा भी हो सकता है के जैमी फोक्सस ऐसे ही टांग खींच रहें हों और कुछ नहीं क्योंके पहले भी एक फिल्म के कांसेप्ट को लेकर लोगो को अच्छा ख़ासा बेफकूफ बनाया गया था। जैमी फोक्सस के इलावा और किसी भी बड़ी से बड़ी साइट ने इसके कांसेप्ट को अपने लेख में नहीं लिखा है लेकिन कुछ बाकी बिस्तार कुछ साइट्स ने कवर की है।

Spider-Man-3-Home-Sick-Movie-Review-in-Hindi-Language-2

Spider Man 3 Home Sick फिल्म में हमें दो पुराने चरित्र देखने को मिलने वालें हैं जिसमे से एक हैं M J (Spider Man-Far From Home से) और दूसरा नाम है Deni Hedden (The Amazing Spider Man से) और हाँ इसके इलावा इस अफवाह के बारे में जानकारी हमें Deniel RPK ने भी दी है जिससे ये बात तोह साफ़ हों जाती है के MC और Sony Picture की तरफ से इस फिल्म की तयारी बहुत तकड़ी की जा रही है, जिसका फायदा Sony Pictures तोह उठाने ही वाला है। इसके इलावा DC के यूनिवर्स में भी इसके कांसेप्ट को बहुत ही अच्छे तरीके से अन्वेषण किया जा रहा है। रिजल्ट कुछ भी हों लेकिन फायदा फैंस का ही होने वाला है क्यों के जो चीज़ लोगो ने कॉमिक की किताबों और कार्टून्स में देखि है अभ उनको ये सब सुपर हीरोस द्वारा बनाई गई फिल्मों में देखने को मिलेगी। Deniel RPK द्वारा एक अफवाह और दी है Tom Cruise और Iron Man की और Deniel RPK की जियादा तरह से अफवाह सच ही होती है। बाकी एक साल बाद तोह पता लग ही जायेगा के कोण कोण है इस Spider Man 3 Home Sick फिल्म में और ये थी इस ट्रेलर की समीक्षा आप को मेरी ये समीक्षा कैसी लगी आप मुझे कमेंट कर के बता सकते है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: